यूपी में सपा की योजनाओं का जनता को नहीं मिला लाभ

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में सरदार पटेल किसान महासम्मेलन में उत्तरप्रदेश सरकार और कांग्रेस पर जमकर हमला कर दिया। उनका कहना था कि उत्तरप्रदेश की स्थिति सुधारने हेतु भारतीय जनता पार्टी की सरकार को सत्ता में लाया जाना आवश्यक है। अमित शाह द्वारा इस मामले में समाजवादी पार्टी की सरकार को उखाड़ फैंकने की अपील भी की। अखिलेश सरकार पर निशाना साधने के ही साथ अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार देशभर में गांव, गरीब और किसानों के हित में कई तरह की योजना लेकर आई।

उत्तरप्रदेश में इस तरह की योजनाऐं जनता के पास नहीं पहुंची। राज्य की सपा सरकार ने इन योजनाओं को लागू करने का कार्य नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष ने केंद्र सरकार की तारीफ की। इस दौरान सरकार किसानों के लिए फसल बीमा योजना लेकर पहुंची। इससे किसानों की स्थिति में सुधार आया। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के ही साथ सदैव रहे हैं। वे विकास के एजेंडे पर ध्यान दे रहे हैं।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जमीन, दरिया और आसमान में घोटाला किया, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में करीब 12 लाख करोड़ का घोटाला हुआ। बीते दो वर्ष में केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -