कौन करेगा देश का नेतृत्व, इस मुद्दे पर होगी लोकसभा चुनाव की जंग - अमित शाह

कौन करेगा देश का नेतृत्व, इस मुद्दे पर होगी लोकसभा चुनाव की जंग - अमित शाह

अहमदाबाद : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव मात्र इस मुद्दे पर लड़ा जाएगा कि आम चुनावों के बाद देश का नेतृत्व कौन करेगा. गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र भरने से पहले यहां एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी में लोग ऐसा नेता देख रहे हैं, जिसका वे गत 70 वर्षों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

अमित शाह की रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी, भाजपा के सहयोगी दल शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, शिअद अध्यक्ष प्रकाश सिंह बादल और लोजपा अध्यक्ष राम विलास पासवान मंच पर उपस्थित थे. शाह ने कहा है कि देश में विभिन्न स्थानों पर अपने दौरे के दौरान मैंने पाया है कि जनता देश का नेतृत्व करने के लिए सिर्फ मोदी का नाम ले रही है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि, 'यह चुनाव मात्र इस मुद्दे पर लड़ा जाएगा कि देश का नेतृत्व किसके हाथों में होगा. 

अमित शाह ने कहा है कि मैंने हिमाचल से लेकर कन्याकुमारी और कामरूप से लेकर गांधीनगर तक जनता से यह सवाल किया तो मुझे सिर्फ एक उत्तर मिला - मोदी, मोदी मोदी.'  शाह ने कहा कि पीएम मोदी में लोगों ने ऐसा नेता पाया है, जिसका वे गत 70 सालों से इंतजार कर रहे थे. अमित शाह ने कहा है कि गांधीनगर से नामांकन पत्र भरना उनके लिए सौभाग्य की बात है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा मंत्री अनिल शर्मा के बेटे को कांग्रेस ने दिया टिकट

पुलवामा हमले पर फ़ारूक़ अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा - मुझे जवानों की शहादत पर शक

पी चिदंबरम का विवादित बयान, मोदी सरकार को बताया मुर्ख