लोकसभा चुनाव: बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, सोनिया गाँधी पर किया करारा प्रहार

लोकसभा चुनाव: बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, सोनिया गाँधी पर किया करारा प्रहार

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के बढ़ते सियासी पारे के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह बंगाल के दौरे पर हैं. वहां प्रेस वार्ता में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि, ''बाटला हाउस की जब मुठभेड़ हुई, उस समय सोनिया जी को रोना आ गया, बाटला हाउस के आतंकियों के मारे जाने पर, जबकि देश का एक बहादुर पुलिस इंस्‍पेक्‍टर वहां शहीद हो गया, उसकी शहादत पर सोनिया जी को रोना नहीं आया. इस पर कांग्रेस को मंथन करना चाहिए.''

शरणार्थियों के मसले पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, ''बांग्‍लादेश से जो शरणार्थी आएं हैं, चाहे वे हिंदू, बौद्ध, सिख, जैन या ईसाई हों, उनके बारे में भाजपा ने अपने संकल्‍प पत्र में साफ़ संकेत दिया है कि उन्हें भारत नागरिकता दी जाएगी.'' इस बारे में अमित शाह ने कहा है कि नागरिकता संशोधन बिल (सीएबी) पहले लागू किया जाएगा, उसके तहत सभी शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी.

उसके बाद एनआरसी लागू किया जाएगा. शरणार्थियों को चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है, सिर्फ घुसपैठियों को इसकी चिंता करनी चाहिए. पहले सीएबी लागू होगा, उसके बाद एनआरसी लागु किया जाएगा. एनआरसी सिर्फ बंगाल के लिए नहीं आएगा बल्कि पूरे देश में लागू किया जाएगा. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा है कि बंगाल में केवल भाजपा ही सरस्‍वती पूजा और दुर्गा पूजा आयोजन पूरे मान के साथ करा सकती है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: दिल्ली के महासमर में कांग्रेस ने उतारे प्रत्याशी, शीला दीक्षित को भी मिला टिकट

नंदकुमार चौहान के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गाँधी ऐसी मशीन लाएंगे, आदमी डालेंगे तो बाई निकलेगी...

राजद नेता सिद्दीक़ी बोले, भारत माता की जय कहने में कोई दिक्कत नहीं, लेकिन वन्दे मातरम्...