अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह
अखिलेश- माया ने सिर्फ गरीबों की बातें की हैं, उनका भला कभी नहीं किया - अमित शाह
Share:

सिद्धार्थनगर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा है कि राजग को बहुमत मिलने पर नरेंद्र मोदी ही फिर से देश के पीएम बनेंगे, लेकिन महागठबंधन को अगर गलती से भी मौका मिल जाता है तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा? सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब सपा की सरकार थी तो एक जाति के काम होते थे, बसपा की सरकार थी तो दूसरी सरकार के काम होते थे। समाज के काम नहीं होते थे।

अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार आई तो सबका साथ-सबका विकास हुआ है। विकास के काम में किसी की जाति व धर्म हमने नहीं पूछा। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश के 50 करोड़ गरीबों के जीवन में आमूलचूल परिवर्तन किया है। गरीब, दलित, पिछड़ा, आदिवासी व सभी समाज के लोग जिस प्रधानमंत्री की राह देख रहे थे, नरेन्द्र मोदी जी के रूप में जनता को वो प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि भाजपा और निषाद राज पार्टी का मेल हुआ है, ये एक-दो चुनाव के लिए नहीं बल्कि ये लंबे समय का मेल है।

अमित शाह ने अखिलेश यादव और मायावती को घेरते हुए कहा कि मायावती, अखिलेश, नेताजी ये सब गरीबों की सिर्फ बातें करते रहे। लेकिन इन्होंने कभी गरीब का भला नहीं किया। गरीबों की ओर पहली बार मोदी जी ने देखा है। इसका कारण ये है कि मोदी जी का बचपन भी गरीबी में बीता है। इसलिए उन्हें गरीब की पीड़ा, वेदना मालूम है। आज डिक्शनरी की कोई गाली नहीं होगी जो कांग्रेस, सपा, बसपा के नेताओं ने मोदी जी को न दी हो। मैं इन नेताओं को कहना चाहता हूं कि आप जितनी गालियों का कीचड़ फैलाओगे, उतनी ही शान से कमल खिलेगा।

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए महिलाओं ने किया विशेष नृत्य, बन गया रिकॉर्ड

UPA-3 को लेकर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- लद गए इन राजनितिक दलों के दिन

मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम नीतीश, विरोधियों पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -