महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कांग्रेस-एनसीपी को बताया परिवारवादी पार्टियां का जमघट

महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कांग्रेस-एनसीपी को बताया परिवारवादी पार्टियां का जमघट

मुंबई: महाराष्ट्र में शनिवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा। चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में राजनीतिक पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। शुक्रवार को केन्द्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह महाराष्ट्र में चार रैलियां करने वाले हैं। इसी क्रम में अमित शाह ने अहेरी में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में चलने वाली महाराष्ट्र में भाजपा सरकार अभी मैनिफेस्टो लेकर आई है। घोषणा पत्र में भाजपा सरकार 85% से अधिक स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का वादा किया है। अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि धारा 370 के कारण 1990 से आज तक 40 हजार से अधिक लोग, आतंकवाद की बलि चढ़ गए। किन्तु कांग्रेस-एनसीपी वोटबैंक की वजह से 370 को हटा नहीं पाए। हमारे लिए वोटबैंक नहीं बल्कि देशहित सर्वोपरि है।

उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में एक तरफ मोदी जी और देवेन्द्र जी के नेतृत्व में भाजपा की देशभक्तों की सेना खड़ी है और दूसरी तरफ राहुल गांधी और शरद पवार के नेतृत्व में परिवारवादी पार्टियां का जमघट खड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि ये राज्य शिवाजी महाराज और वीर सावरकर का है। इस धरती के सपूतों ने राष्ट्र की सुरक्षा में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

बाबा रामदेव बोले, राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या मक्का में बनेगा ?

राहुल गाँधी पर राजनाथ सिंह का बड़ा हमला, कहा- राजनीति नहीं आती तो रामायण पढ़ लें....

हरियाणा में पीएम मोदी का विपक्ष पर प्रहार, कहा- 370 का नाम लेते ही छटपटाने लगती है कांग्रेस...