किसानों की जमीन छीनकर दिल्ली के दामाद को देती थी पहले की हरियाणा सरकार - अमित शाह
किसानों की जमीन छीनकर दिल्ली के दामाद को देती थी पहले की हरियाणा सरकार - अमित शाह
Share:

चंडीगढ़: भाजपा अध्यक्ष जोर शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसी क्रम में अमित शाह आज हरियाणा के दौरे पर हैं। यहाँ चरखी दादरी में आयोजित की गई एक जनसभा में अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि '55 साल तक राहुल बाबा के परिवार ने देश में शासन किया लेकिन गरीबों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। मोदी जी की सरकार आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को इलाज के लिए 5 लाख रुपये तक का सारा खर्चा देने का काम कर रही है।'

अमित शाह ने कहा है कि भाजपा की सरकार गरीब व छोटे किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना लाई। अब हमने तय किया है कि सभी किसानों को इस योजना का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि सेना के जवान वर्षों से वन रैंक-वन पेंशन की मांग करते थे, लेकिन कांग्रेस ने ये मांग पूरी नहीं की। मोदी जी सरकार ने 1 साल में ही वन रैंक-वन पेंशन देने का काम किया है। 

अमित शाह ने कहा कि 'हरियाणा में पहले चौटाला जी आते थे तो गुंडई बढ़ जाती थी, डुड्डा आते थे तो भ्रष्टाचार बढ़ जाता था। एक आता था तो डंडे से मारता था, दूसरा आता था तो किसानों की जमीन लेकर दिल्ली के दामाद को दे देता था। ' अमित शाह ने कहा कि देश को सुरक्षित सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी ही रख सकते हैं। देश को दुनिया में महाशक्ति सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी बना सकते हैं। गरीबों का विकास सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी कर सकते हैं। 

सिंधिया ने खोले पत्ते, बताया यूपी के क्यों अकेले लड़ रही कांग्रेस

बंगाल में बाबुल सुप्रियो का अनोखा चुनाव प्रचार, कैसियो बजाया और रिक्शे में भी हुए सवार

सिख दंगे वाले बयान पर पित्रोदा ने दी सफाई, कहा - मेरे शब्दों को तोड़-मरोड़ रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -