संसद में बहुमत हासिल करने के बाद हम ख़त्म कर देंगे धारा 370 - अमित शाह
संसद में बहुमत हासिल करने के बाद हम ख़त्म कर देंगे धारा 370 - अमित शाह
Share:

गांधीनगर:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा है कि संसद के दोनों सदनों में बहुमत हासिल करने के बाद भाजपा जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान की धारा 370 को समाप्त कर देगी. गुजरात के वलसाड जिले के धरमपुर में एक चुनावी रैली में शाह ने यह भी कहा है कि वर्तमान लोकसभा चुनावों में मुख्य मुद्दा राष्ट्रीय सुरक्षा का है.

अमित शाह ने कहा कि, ‘हमने अपने घोषणा-पत्र में पहले ही बता दिया है कि लोकसभा और राज्यसभा में बहुमत हासिल करने के बाद हम धारा 370 समाप्त कर देंगे, ताकि कश्मीर हमेशा के लिए भारत का अभिन्न हिस्सा बन जाए.’ उल्लेखनीय है कि अभी राज्यसभा में भाजपा को बहुमत नहीं है. वलसाड से वर्तमान सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ. के सी पटेल के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान शाह ने यह बात कही. गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे.

शाह ने कहा कि,‘यह लड़ाई केवल विकास की नहीं है. इस बात में कोई संदेह नहीं कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में विकास हुआ. इस बार मुद्दा राष्ट्रीय सुरक्षा का है और केवल पीएम मोदी और भाजपा ही यह दे सकती है.’ शाह ने कहा कि,‘केवल पीएम मोदी ही भारत को महाशक्ति बना सकते हैं.’ पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में इंडियन एयर फ़ोर्स की तरफ से आतंकी ठिकानों पर किए गए हवाई हमले का उल्लेख करते हुए अमित शाह ने आरोप लगाया कि जब पूरा देश जश्न मना रहा था, उस समय कांग्रेस मातम मना रही थी. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: आज अररिया में होंगे पीएम मोदी, भाजपा उम्मीदवार के लिए मांगेंगे वोट

आज छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, जनसभा के साथ रोड-शो में भी लेंगे हिस्सा

शहीद हेमंत करकरे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने मांगी माफ़ी, भाजपा ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -