झारखंड की चुनावी रैली में बोले अमित शाह, कहा- मैं बनिया हूँ, मुझे बेवकूफ मत बनाओ
झारखंड की चुनावी रैली में बोले अमित शाह, कहा- मैं बनिया हूँ, मुझे बेवकूफ मत बनाओ
Share:

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के चतरा जिले में आयोजित जनसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं को कम भीड़ के लिए टोका भी, साथ ही उन्हें जीत का फॉर्मूला भी बताया। अमित शाह ने रैली में आए लोगों से 25-25 अन्य लोगों को फोन कर भाजपा को वोट देने की अपील करने के लिए कहा। चतरा में आयोजित की गई सभा में अमित शाह ने कहा कि, इतनी भीड़ से चुनाव कैसे जीत पाएंगे। आप मुझे बेवकूफ मत बनाओ, मैं भी बनिया हूं। गणित मुझे भी आती है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यहां से घर जाकर 25-25 लोगों को फोन करें और कमल पर बटन दबाने की अपील करें। दरअसल, अमित शाह 25-25 लोगों के माध्यम से कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए व्यापक जनसंपर्क करने की नसीहत दे रहे थे। अमित शाह पार्टी की कई बैठकों में पदाधिकारियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क करने का सुझाव देते रहे हैं। अमित शाह ने रैली में कांग्रेस और झामुमो के साथ मिलकर चुनाव लड़ने पर भी हमला बोला। 

वहीं, अमित शाह ने कांग्रेस पर उसकी ढुलमुल नीतियों की वजह से धारा 370, 35 (ए) और राम जन्मभूमि विवाद को लगभग 70 सालों तक लटके रहने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि उसने देश हित के लिए कभी कार्य नहीं किया है। शाह ने चतरा और गढ़वा जिले में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की ढुलमुल नीतियों की वजह से ही करीब 70 वर्षों तक धारा 370, 35 (ए) और राम जन्मभूमि विवाद का निराकरण नहीं हो सका था।

गोडसे देशभक्त विवाद: भाजपा हाईकमान को सफाई देने पहुंचीं साध्वी प्रज्ञा, संसद में देंगी बयान

अयोध्या में बनेगा एयरपोर्ट, कम समय में भी दर्शन होगा संभव

After Ayodhya Verdict : पांच एकड़ जमीन को लेकर शिया वक्फ बोर्ड ने रखी अपनी सोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -