ममता के गढ़ में गरजे शाह, कहा- लोगों के करोड़ों रुपए खा गए दीदी के गुंडे, हम उन्हें जेल में डालेंगे
ममता के गढ़ में गरजे शाह, कहा- लोगों के करोड़ों रुपए खा गए दीदी के गुंडे, हम उन्हें जेल में डालेंगे
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान बिशनपुर में एक रैली को सम्बोधित किया। अमित शाह ने यहां राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे प्रत्याशी सौमित्र खान को अपने प्रचार के लिए यहां होना चाहिए था। लेकिन ममता दीदी का संत्रास देखिये कि वो आपके प्रत्याशी को ही आपसे मिलने नहीं देती। आप 25 मई को सौमित्र खान का विजयी जुलूस रखना उसमें शामिल होने मैं स्वयं आऊंगा।
 
अमित शाह ने रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है। लेकिन बंगाल में लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए तृणमूल कांग्रेस चुनाव लड़ रही है। बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान 60 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई थी। गुंडे वोट नहीं डालने देते थे।  लेकिन ये पंचायत नहीं लोकसभा चुनाव है। चुनाव आयोग ने यहां CRPF भेजी है, तो आप डरिये मत वोट कीजिये। उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार पहले सिटिजन अमेंडमेंट बिल से शरणार्थियों को नागरिकता देगी। बाद में कलकत्ता से कच्छ तक और कश्मीर से कन्याकुमारी तक चुन-चुनकर घुसपैठियों को निकालने का काम किया जाएगा।

अमित शाह ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता मोदी जी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं आप मुझे बताइए आप मोदी जी का अपमान सहन करेंगे क्या? मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि राजीव गांधी के समय में बोफोर्स घोटाला हुआ था, श्रीलंका में शान्ति सेना में शामिल हमारे जवान मारे गए थे। बंगाल में हुए घोटालों का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के लोग गरीबों के करीब 10 हजार करोड़ रुपये खा गये। भाजपा की सरकार बनने के बाद चिटफंड के दोषियों को जेल में डालने का काम किया जाएगा।

अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा - बताएं आपके पिता के शासन में बोफोर्स घोटाला हुआ या नहीं ?

आर्कटिक पर कब्ज़ा करना चाह रहे चीन और रूस, अमेरिका ने दी चेतावनी

संयुक्त राष्ट्र ने 115 शांतिरक्षकों को किया सम्मानित, 2 भारतीय भी शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -