मौत की अफवाहों पर भड़के अमित शाह, कहा-मुझे कोई बीमारी नहीं...

मोदी सरकार में गृहमंत्री अमित शाह का बेबाक अंदाज और सफलता ने देश दुनिया मे कइयों को परेशान कर रखा है, लेकिन पिछले एक दो दिनों में सोशल मीडिया पर उनके आलोचकों ने नैतिकता के निचले स्तर तक गिरकर न सिर्फ उनके स्वास्थ्य को लेकर अटकलें लगाने शुरू किए थे बल्कि मृत्यु तक कि कामना करने लगे थे. शनिवार को शाह ने बयान जारी कर साफ किया मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है.'  फेक न्‍यूज फैलाने के आरोप में गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद में चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. अपने स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट के जरिए संदेश दिया है.

जल्द अमेरिका में भी समाप्त हो सकता है लॉकडाउन

अपने बयान में उन्‍होंने कहा है कि 'पिछले कुछ दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से मेरे स्‍वास्‍थ्‍य के बारे मे मनगढ़ंत अफवाहें फैलाई हैं. यहां तक कि कुछ लोगों  ने मेरी मृत्‍यु के लिए ट्वीट कर दुआ मांगी है. 

चीन में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, सामने आए फिर नए पेसेंट

 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश का गृह मंत्री होने के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्‍यस्‍त रहने के कारण मैंने इस  सब पर ध्‍यान नहीं दिया. जब मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्‍पनिक सोच का आनंद का लेते रहें इसलिए मैंने कोई स्‍पष्‍टता नहीं की. परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्‍यक्‍त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता. इसलिए मैं आज स्‍पष्‍ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्‍वस्‍थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है.

अफगानिस्तान में आर्थिक मांग को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच हुई गोलीबारी

WHO ने दी चेतावनी, आर्थिक गतिविधियों से बिगड़ सकते हैं हालात

OMG! न्यूयॉर्क में 5 वर्ष के बच्चे की मौत बनी रहस्य, जानें क्या है पूरी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -