अमित शाह का दावा, जो कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई, पीएम मोदी ने 55 महीनों में कर दिखाया

अमित शाह का दावा, जो कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई, पीएम मोदी ने 55 महीनों में कर दिखाया

पुणे : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्‍यक्ष अमित शाह ने शनिवार को पुणे में पार्टी के शक्ति केंद्र सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. शाह ने विपक्ष के महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि ठगबंधन देश को जातिवाद और परिवारवाद में बांटने का काम कर रहा है. उन्‍होंने राहुल गांधी पर भी हमला साधते हुए कहा है कि, 55 साल तक राहुल बाबा के परिवार ने देश में शासन किया है. मगर देश में कोई बदलाव नहीं आया. वहीं मोदी जी ने केवल 55 महीने कार्य किया और कांग्रेस के 55 साल में जो न हो सका था, उसे पूर्ण किया.

असम में गरजे पीएम, कहा चौकीदार की चौकसी से बौखलाए हुए हैं भ्रष्टाचारी, लगा रहे मोदी-मोदी की रट

शाह ने कहा है कि राहुल बाबा आपको गिनती नहीं आती है. शाह ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि आगरा में राहुल बाबा ने एक भाषण में कहा था कि मैं यहां आलू फैक्‍टरी लगाउंगा. उन्हें इतना भी नहीं पता है कि, आलू जमीन के नीचे होता है, जमीन के ऊपर होता है या फिर फैक्‍टरी में बनता है.' अमित शाह ने कहा कि हम सबकी पहचान भाजपा के ही एक कार्यकर्ता की तरह है. देश के सभी राजनीतिक दलों में से भाजपा कई मायनों में अलग है. ये पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, राजनेताओं की पार्टी नहीं है. 

मायावती की चेतावनी, कहा अदालत के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश न करें

भाजपा के चुनाव जीतने का मूल हमारे बूथ की संरचना और बूथ पर कार्य करने वाले हमारे कार्यकर्ता ही हैं. कार्यकर्ताओं के दम पर ही हमने कईं अभेद्य दुर्ग जीते हैं, फिर चाहे वह असम हो, मणिपुर हो या त्रिपुरा हो. शाह ने कहा है कि, पीएम मोदी जी के विकास का जो अश्वमेध चला है. उससे हम यूपी में तो जीतेंगे ही, किन्तु बंगाल और ओडिशा में भी कमल खिलेगा. हम वोट बैंक के लिए राजनीति नहीं करते. हमारे लिए मां भारती की सुरक्षा प्राथमिकता है. 2019 में मोदी जी को फिर सत्ता में लाइए. हम कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुनकर देश के बाहर कर देंगे.

खबरें और भी:-

शशि थरूर की शिकायत पर रिपब्लिक के खिलाफ दर्ज होगा केस, अदालत ने दिए निर्देश

गृह मंत्री का दावा, कोई मां का लाल नहीं उठा सकता, पीएम मोदी की नीयत पर सवाल

सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी को दिया बंगला खाली करने का आदेश, जानिए 'लालू के लाल' की प्रतिक्रिया