गांधी जी को चतुर बनिया वाले बयान पर माफ़ी मांगे BJP और शाह
गांधी जी को चतुर बनिया वाले बयान पर माफ़ी मांगे BJP और शाह
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान महात्मा गांधी को चतुर बनिया बताया. इस बयान के बाद कांग्रेस ने अमित शाह पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जाति और धर्म से लड़ने के बजाए राष्ट्रपति महात्मा गांधी को जाति से इंगित करने की बीजेपी अध्यक्ष की मानसिकता क्या है. शाह के इस बयान की कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों ने निंदा की है.

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने बीजेपी और अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि- वे स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों से माफी मांगें. उन्होंने इस बयान को देशद्रोह बताते हुए कहा कि बीजेपी ने महात्मा गांधी पर कीचड़ उछाला है और वह बीजेपी से माफी की मांग करते हैं.

गौतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. वे चुनाव की तैयारियां लेने के लिए पहुंचे. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ता ध्यान दें. उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि महात्मा गांधी ने कांग्रेस को बिखेरने की बात कही थी. महात्मा गांधी बहुत चतुर बनिया थे. उन्हें पता था आगे क्या होने वाला है.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वे अपनी विचारधारा को लेकर साफ हैं. जो भी देशद्रोही नारे लगाता है वह देशद्रोही कहलाता है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश की 1650 राजनीतिक पार्टियों में से भाजपा और सीपीएम का आंतरिक लोकतंत्र है. कांग्रेस में परिवार से ही पीढ़ी दर पीढ़ी नेतृत्व चला आ रहा है भाजपा में अध्यक्ष को लेकर यह नहीं बताया जा सकता कि अगला अध्यक्ष कौन होगा.

अमित शाह ने गांधी को बताया चतुर बनिया

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कहा छत्तीसगढ़ में जीतना है भाजपा को 70 सीटें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा छत्तीसगढ़ में जीतना है भाजपा को 70 सीटें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -