फिरोजाबाद में शाह ने की जनसभा, सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

Apr 10 2019 04:52 PM
फिरोजाबाद में शाह ने की जनसभा, सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

फिरोजाबाद : समाजवादी पार्टी के गढ़ में बुधवार को अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जहां भी जाते हैं मोदी मोदी के नारे ही सुनाई देते हैं। अमित शाह ने कहा कि चाचा भतीजा कह रहे हैं कि भाजपा फिरोजाबाद में उनकी मदद कर रही है, यही स्पष्ट करने पहले फिरोजाबाद आया हूं।

गडकरी का बड़ा बयान, NDA को फिर मिलेगा बहुमत, मोदी फिर बनेंगे PM

सपा पर जमकर बरसे शाह 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंटर कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा चाचा भतीजा सोच रहे हैं कि भाजपा इसकी मदद करेगी, उसकी मदद करेगी, भाजपा किसी की मदद नहीं करेगी। कार्यकर्ताओं से कहा कि इन चाचा भतीजा को हराकर चंद्रसेन जादौन को जिताना है। घर घर में भाजपा कार्यकर्ता घुस जाएं चाचा भतीजा को हराओ। 

अब जजपा और आप के बीच चल रही है गठबंधन पर चर्चा

यूपी का भला चाहती है बीजेपी 

जानकारी के अनुसार अमित शाह ने सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि एक ओर एनडीए का संगठन है दूसरी ओर ऐसे ऐसे लोग इकट्ठे हैं कि जो 20-20 साल तक एक दूसरे को नमस्ते नहीं करते थे। अमित शाह ने  सपा बसपा पर कटाक्ष किया कि एक सरकार आती है एक जाति का भला होता है दूसरी सरकार आती है दूसरी जाति का भला होता है, ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो पूरी उत्तर प्रदेश की जनता का भला करती है। अमित शाह यहां भाजपा प्रत्याशी डॉ.चंद्रसेन जादौन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। 

राफेल मामले पर मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं