इंटरव्यू बीच में छोड़ गए अमित शाह!

Dec 04 2017 11:08 AM
इंटरव्यू बीच में छोड़ गए अमित शाह!

अहमदाबाद। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता व्यापक प्रचार - प्रसार कर रहे हैं इसी बीच एक समाचार एजेंसी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का इंटरव्यू लिया था। इंटरव्यू में अमित शाह, साक्षात्कार लेने वाले पत्रकार के सवालों के जवाब दे रहे थे, लेकिन इसी बीच अमित शाह गुस्से में आ गए और फिर वे इंटरव्यू छोड़कर स्टूडियो से बाहर निकल आए।

हालांकि भाजपा के अंदरखाने में कहा जा रहा है कि अमित शाह बेकार मूड़ में थे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, इस बात को मानते हैं कि इस बार का चुनाव पार्टी के सामने चुनौतीपूर्ण है। मगर वे भाजपा को डेढ़ सौ से अधिक सीटें मिलने का दावा करते रहे हैं। अमित शाह का कहना है कि जनता इस बात से परेशान नहीं होती कि मीडिया क्या कहता है।

उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी के प्रदर्शन को लेकर सर नहीं झुकना चाहिए। कुछ भी हो शर्मिंदा मत करना। पार्टी के नेताओं द्वारा माइक्रो मैनेजमेंट किया जा रहा है लेकिन इसके बाद भी जानकारी यही मिल रही है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों से पार्टी को किसी तरह की प्रतिक्रिया मिलती दिखाई नहीं दे रही है।

महाराष्ट्र सरकार करेगी सरकारी कर्मचारियों की छटनी !

गुजरात में डेढ़ सौ से अधिक सीट जीतेगी भाजपा

कब्रिस्तान को लेकर हो रही सरकारों में लड़ाई