अमित शाह के अनुसार इन राज्यों में भी अपनी पकड़ मजबूत करेगी बीजेपी

Feb 10 2019 09:11 PM
अमित शाह के अनुसार इन राज्यों में भी अपनी पकड़ मजबूत करेगी बीजेपी

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि आगामी चुनावों के बाद पार्टी के शासन वाले राज्यों की सूची में बंगाल और ओडिशा भी जुड़ जाएंगे। शाह ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पूर्वोत्तर में भी अपनी पहुंच बना ली है। जानकारी के मुताबिक अटल बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। 

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

हम यहां भी है और वहां भी होंगे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभा में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर भी वहां मौजूद थे। शाह ने कहा कि आगामी चुनाव न सिर्फ भाजपा के लिए, बल्कि समूचे देश के लिए महत्वपूर्ण है। भाजपा अब पूर्वोत्तर तक पहुंच चुकी है। हम फिलहाल सोलह राज्यों में हैं लेकिन आगामी चुनावों के बाद हम बंगाल और ओडिशा में भी होंगे। शाह ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पूर्वोत्तर में भी अपनी पहुंच बना ली है।

दिल्ली में सभा के बाद जिग्नेश मेवाणी का घेराव कर युवाओं ने की नारेबाजी

बारामती में भी हुई रैली 

जानकारी के लिए बता दें आगामी लोकसभा के चुनाव अप्रैल-मई में होने की संभावना है। ओडिशा में विधानसभा चुनाव भी उसी समय होने हैं, जबकि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने को अभी समय है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे है. वही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र में 48 में से 45 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखते हुए शनिवार को वहां पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि इनमें से एक सीट ‘बारामती’ होनी चाहिए।

भारी विरोध प्रदर्शन के बीच आज आंध्रा जाएंगे पीएम मोदी, 6,825 करोड़ की परियोजना का करेंगे लोकार्पण

राजस्थान में उग्र हुआ गुर्जर आंदोलन, गहलोत ने केंद्र के कंधे पर रखी बन्दूक

आखिर क्यों शरद पवार ने जताई केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी के लिए चिंता ?