बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक में बोले अमित शाह- पार्टी का शिखर तक पहुंचना अभी बाकी है

Jun 14 2019 10:42 AM
बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक में बोले अमित शाह- पार्टी का शिखर तक पहुंचना अभी बाकी है

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिसंबर में होने वाले महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड विधानसभा चुनाव तक भाजपा अध्यक्ष बने रह सकते हैं। गुरुवार को शाह ने भाजपा पदाधिकारियों और राज्य स्तर के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सफलता के बावजूद पार्टी का शिखर तक पहुंचना अभी बाकी है।

राहुल गांधी के नेतृत्व में हार को भी जीत में बदल सकती है कांग्रेस - हरीश रावत

शिखर तक पहुंचना बाकी

जानकारी के मुताबिक भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा, अमित शाह ने अगस्त 2014 में कहा था कि पार्टी का शिखर पर पहुंचना बाकी है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को 303 सीटें मिलने के बाद आज फिर शाह ने वही बात दोहराई। सूत्रों के अनुसार, राज्यों के प्रभारी और भाजपा पदाधिकारियों ने सहमति जताई है कि अमित शाह को दिसंबर में होने वाले तीन राज्यों के चुनाव तक भाजपा अध्यक्ष बने रहना चाहिए।

पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर ममता ने दिया बड़ा बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

पार्टी को रहना होगा तैयार 

इसी के साथ कुछ नेताओं का मानना है कि जम्मू-कश्मीर में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव कराने के चुनाव आयोग के संकेत को देखते हुए पार्टी को तैयार रहना चाहिए। भूपेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी सदस्यता अभियान पूरा होने के बाद संगठनात्मक चुनाव कराएगी। भाजपा के एक नेता ने बताया कि 6 महीने लंबे सदस्यता अभियान के बाद भाजपा को नया अध्यक्ष मिल सकता है या अमित शाह जनवरी 2020 तक इस पद पर बने रहेंगे।

जल्द ही सदस्यता अभियान शुरू करेगी भाजपा, शिवराज सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

आर्थिक तंगहाली से जूझ रहे पाकिस्तान ने दिया चीन को झटका, सीपीईसी कॉरिडोर का विकास कार्य अटका

भाजपा सांसद ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, ट्रेन में मालिश की सुविधा को लेकर पुछा ये सवाल ...