अमित शाह ने किए UPA सरकार को लेकर सवाल
अमित शाह ने किए UPA सरकार को लेकर सवाल
Share:

कासगंज : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तरप्रदेश के कासगंज में रैली के दौरान राज्य सरकार के ही साथ कांग्रेस पर आघात किए। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने दो वर्ष की उपलब्धियों पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं, हमने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है, इससे पहले 10 साल तक सिवाय सोनिया-राहुल के किसी ने पीएम की आवाज नहीं सुनी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार द्वारा न्याय के साथ भ्रष्टाचार किया गया है। अंतरिक्ष, आसमान से लेकर समुद, खानों तक संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार द्वारा भ्रष्टाचार किया गया। दरअसल अंतरिक्ष, आसमान से लेकर समुद्र, खानों तक संयुक्त प्रगतिशील सरकार ने प्रत्येक स्थान पर भ्रष्टाचार भी किया। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के कासगंज में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उनका कहना था कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संपूर्ण बहुमत के ही साथ कार्य कर रहे हैं तो केवल उत्तरप्रदेश के कारण। यही नहीं विपक्षी इसलिए हमले कर रहे हैं क्योंकि वे अपने दो वर्ष के कार्यकाल की जानकारी दे रहे हैं। उनका कहना था कि अखिलेश बाबू यह कहें कि पिछले 5 वर्ष में उन्होंने क्या - क्या किया है? उनके द्वारा युवाओं को लैपटॉप प्रदान करने का वायदा भी उन्होंने किया था. उसका क्या हुआ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -