बिहार चुनाव को छोटा समझने की गलती ना करें : अमित शाह

कटिहार : बिहार विधानसभा चुनाव अपने चरम पर पहुँच चूका है और इसके साथ ही चुनाव प्रचार अभियान भी तेज हो गए है. हाल ही में बीजेपी से अमित शाह भी चुनाव प्रचार को लेकर कटिहार पहुंचे, जहां उन्होंने नितीश और लालू को अपने निशाने पर रखा है. अमित शाह ने इस दौरान यह कहा है कि बिहार का चुनाव कोई छोटा चुनाव नहीं है, इस चुनाव में बीजेपी की सुनामी आने वाली है. इसके साथ ही अमित शाह ने यह भी दावा किया है कि बिहार चुनाव में बीजेपी की बहुमत के साथ जीत होने वाली है और उसकी ही सरकार बनने वाली है.

बीजेपी नेता अमित शाह ने लोगो को कहा है कि उनके सपोर्ट से बिहार में कमल ही खिलने वाला है. मामले में आपको यह भी बता दे कि अमित ने इस दौरान बिहार के गौरवशाली अतीत को याद किया और यह भी कहा कि बिहार की यह पवित्र धरती बुद्ध,महावीर और चाणक्य की धरती है.

अमित शाह ने साथ ही में यह भी कहा है कि लालू और नितीश की जोड़ी ने बिहार में 25 साल तक अपना शासन चलाया है और अब बिहार को इस हालत में देखकर काफी दुःख का अनुभव होता है. लालू पर निशाना साधते उए उन्होंने यह कहा है कि बिहार की जनता भी लालू के शासनकाल को अभी तक भूल नहीं पाई है. ऐसे में उन्होंने बिहार की जनता से यह अपील की है कि वे सीमांचल की साडी सीटें बीजेपी की ही झोली में डालें.

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -