ब्लॉग लिख अमित शाह ने पूछे कांग्रेस से देश विरोधी और देश हित में अंतर

ब्लॉग लिख अमित शाह ने पूछे कांग्रेस से देश विरोधी और देश हित में अंतर

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरु में हुए विवाद को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि मोदी सरकार की सफलता से कांग्रेस हताश और निराश है। इस मसले पर प्रकाश डालते हुए शाह ने फेसबुक पर एक ब्लॉग शेयर किया है। कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए शाह ने लिखा है कि देश विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन कर राहुल क्या चाहते है।

शाह का कहना है कि इसके लिए राहुल को माफी मांगनी चाहिए। शनिवार को राहुल गांधी ने जेएनयू का दौरा किया था। तब राहुल ने कहा था कि छात्रों की आवाज को दबाने वाले असल में देशद्रोही है। जेएनयू छात्र संध के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की गिरफ्तारी पर राहुल ने कहा कि एक नौजवान ने अपनी बात रखी और सरकार ने उसे राष्ट्र विरोधी करार दे दिया।

शाह ने लिखा है कि राहुल मोदी सरकार की सफलता से इस कदर हताश है कि वो देश विरोधी और देश हित का अंतर तक नहीं समझ पा रहे है। देश के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्दालय में देश विरोधी नारे लगें और आतंकवादियों की खुली हिमायत हो, इसे कोई भी नागरिक स्वीकार नहीं कर सकता।

लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं ने जेएनयू जाकर जो बयान दिए हैं, इससे उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी सोच में राष्ट्रहित जैसी भावना का कोई स्थान नहीं है।