अमित शाह ने तमिलनाडु से डीएमके-कांग्रेस 'वंशवाद' के खिलाफ डबल इंजन विकास के लिए वोट करने का किया अनुरोध
अमित शाह ने तमिलनाडु से डीएमके-कांग्रेस 'वंशवाद' के खिलाफ डबल इंजन विकास के लिए वोट करने का किया अनुरोध
Share:

चेन्नई: द्रमुक और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, अमित शाह ने लोगों से उन दलों को अस्वीकार करने का आग्रह किया जो भ्रष्ट हैं, वंशवाद की राजनीति में विश्वास करते हैं और फूट डालो और राज करो नीति का पालन करते हैं। “राज्य का विकास तभी संभव है जब हम वंशवादी और भ्रष्ट DMK-कांग्रेस को हराएंगे। केवल पीएम मोदी के नेतृत्व में शुरू की गई विकास यात्रा तमिलनाडु को एमजीआर और जयललिता के दर्शन करा सकती है।

मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम ने अच्छा काम किया। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह तमिलनाडु में एक डबल इंजन सरकार बनाएं, ”शाह ने चेन्नई में एक रैली में कहा। एमजी रामचंद्रन (एमजीआर) ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के संस्थापक थे जो वर्तमान सरकार चलाते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे। जयललिता उनकी कौतुक थीं। वर्तमान सीएम एडप्पादी के पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम दोनों अन्नाद्रमुक के हैं। शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी केवल राहुल गांधी को प्रधान मंत्री बनाने के बारे में चिंतित हैं, जबकि द्रमुक नेता स्टालिन अपने बेटे उधैनिधि को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा कि वे भारत और तमिलनाडु के बारे में परेशान नहीं हैं। “तमिलनाडु में आपके पास 2 जी, 3 जी और 4 जी हैं। 2 जी का मतलब है मारन की दो पीढ़ियां, 3 जी का मतलब करुणानिधि की तीन पीढ़ियां और 4 जी का मतलब गांधी परिवार की चार पीढ़ियां हैं। शाह ने 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के हजारों लाइट्स उम्मीदवार खुशबू सुंदर के लिए एक रोड शो किया।

शनिवार के दिन भूलकर भी इन 8 चीजों को न करें भेंट नहीं तो भुगतना पड़ेगा भारी परिणाम

सचिन वाजे को हुआ सीने में दर्द, NIA कोर्ट ने दे डाला ये आदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- 'महाजोत' के 'महाझूठ' का खुलासा हो गया है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -