अमित शाह ने देशवासियों से की ये अपील, कहा- ...तो कोविड के बाद दुनिया का नेतृत्व करेगा भारत
अमित शाह ने देशवासियों से की ये अपील, कहा- ...तो कोविड के बाद दुनिया का नेतृत्व करेगा भारत
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज देश की जनता से एक अपील की है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो लोकल और आत्मनिर्भर भारत का नारा दिया है उसमें प्रत्येक भारतीय को योगदान करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि ऐसा हुआ तो भारत दुनिया का नेतृत्व करने में सक्षम होगा। अमित शाह ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बाच करते हुए कहा कि, 'मैं जनता से आग्रह करता हूं कि मोदी जी ने लोकल का जो नारा दिया है। प्रत्येक भारतीय, भारत में निर्मित चीजों का उपयोग करे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का जो नारा दिया है, इसमें पूरा देश अपनी पूरी ताकत के साथ लग जाए। मुझे लगता है ऐसा करने से कोरोना महामारी के बाद की दुनिया का नेतृत्व करने में भारत सक्षम होगा। उल्लेखनीय है कि बीती 12 मई को पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया था। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों से कहा था कि कोरोना महामारी में लोकल सामानों ने ही हमारी आवश्यकताओं को पूरा किया है। उन्होंने आग्रह किया थी कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा लोकल उत्पादों को इस्तेमाल करें और लोगों को इसके सम्बन्ध में जागरूक भी करें।

पीएम मोदी ने लोकल उत्पादों को लेकर कहा था कि, 'इस मुश्किल समय में हमें लोकल चीजों ने ही सहारा दिया है। उन्होंने कहा कि आज प्रत्येक भारतवासी को अपने लोकल के लिए 'वोकल' बनना है। पीएम मोदी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि न केवल लोकल उत्पाद खरीदने हैं, बल्कि उनका गर्व से प्रचार भी करना है। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारा देश ऐसा कर सकता है।'

किसान सम्मान निधि में लाभार्थियों की लिस्ट ऐसे करें चेक

भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए यह सप्ताह रहा काफी अहम

इस कंपनी ने घाटे के बाद भी भारतीय कर्मचारी को दिया दुगना वेतन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -