बूथ स्तर पर कैसे मजबूत हो बीजेपी, आज समीक्षा करेंगे शाह - मोदी
बूथ स्तर पर कैसे मजबूत हो बीजेपी, आज समीक्षा करेंगे शाह - मोदी
Share:

नई दिल्ली : 2019 में सत्ता के फाइनल मुकाबले से पहले सेमीफाइनल में मिली करारी हार से लगे झटके को भूलकर भाजपा ने मिशन 2019 के लिए सारी ताकत झोंकने का मन बना लिया है। इस क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों, राज्य प्रभारियों और संगठन मंत्रियों के साथ राष्ट्रव्यापी बूथ योजना पर सात घंटे की समीक्षा करेंगे।  हर बूथ में मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तीन महीने पूर्व पार्टी की दिल्ली में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रव्यापी बूथ योजना तैयार की गई थी। इसके अलावा इसी बैठक में मंगलवार को आए पांच राज्यों के नतीजे पर भी चर्चा होगी। 

भाजपा शासित राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में करीब 13 लाख मतदाताओं ने नोटा को विकल्प के रूप में आजमाया। इनमें से ज्यादातर भाजपा समर्थक मतदाता थे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि अगर नोटा का इस्तेमाल कम होता तो निश्चित रूप से न सिर्फ मध्यप्रदेश की सरकार बचती, बल्कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मध्यप्रदेश की की तरह ही कांटे का मुकाबला होता। 

गुरूवार को होने वाली बैठक में पीएम मोदी के भी शामिल रहने की पूरी उम्मीद है। सूत्रों की माने तो नतीजे से लगे झटके के तत्काल बाद मैराथन बैठक बुला कर मोदी-शाह पार्टी का आत्मविश्वास बनाए रखने के अलावा अभी से लोकसभा चुनाव की ठोस तैयारी शुरू कर देना चाहते हैं। बैठक में नेतृत्व देखेगा कि कार्यकारिणी में तैयार बूथ योजना की कहां तक प्रगति हुई। 

विधानसभा चुनावों में करारी हार के बाद, गुरुवार को भाजपा सांसदों को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी,

भाजपा का यही हाल रहा तो 2019 में 16 राज्यों में 120 सीटों का हो सकता है नुकसान

राजभवन में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को सौंपा 122 विधायकों का समर्थन पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -