पंजाब चुनाव में नड्डा और अमित शाह संभालेंगे भाजपा की कमान, इस बार शिअद नहीं होगी साथ
पंजाब चुनाव में नड्डा और अमित शाह संभालेंगे भाजपा की कमान, इस बार शिअद नहीं होगी साथ
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों पर मंथन करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं ने मंगलवार को पार्टी की पंजाब यूनिट के नेताओं के साथ बैठक की। भाजपा चीफ जेपी नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में पार्टी हेडक्वार्टर में पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख अश्विनी शर्मा और पार्टी महासचिव तरुण चुग से मुलाकात की है।

बैठक के बाद अश्विनी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि यह नियमित तौर पर होने वाली बैठक थी। इसमें अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव समेत विभिन्न मुद्दों पर मंथन किया गया। बता दें कि पंजाब में भाजपा की काफी समय से सहयोगी रही शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने गत वर्ष कृषि कानूनों के मुद्दे पर भाजपा से रिश्ता तोड़ लिया था। शिअद ने अब बसपा से गठबंधन कर लिया है। पंजाब के अतिरिक्त जिन राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं वहां के नेताओं के साथ भाजपा के शीर्ष स्तर के नेता निरंतर बैठकें कर रहे हैं।

पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली आकर पीएम  नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात की थी। भाजपा के महासचिव बीएल संतोष विभिन्न राज्यों का दौरा करते हुए संगठन की गतिविधियों की समीक्षा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने भी भाजपा के महासचिवों और अन्य प्रमुखों के साथ कई बैठकें की हैं।

कोवैक्सिन को लेकर कांग्रेस के दावों पर भड़के संबित पात्रा, बोले- ‘वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर किया महापाप’

बसपा विधायकों की अखिलेश से मुलाकात पर मायावती ने बोला हमला, कहा- "सपा का चरित्र व चेहरा हमेशा..."

सभी राज्यों को नहीं किया गया GST का भुगतान, चिदंबरम बोले- वित्त मंत्री का कहना गलत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -