सुशासन दिवस कार्यक्रम को अमित शाह ने किया सम्बोधित, गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां
सुशासन दिवस कार्यक्रम को अमित शाह ने किया सम्बोधित, गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां
Share:

नई दिल्ली: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के विज्ञान भवन से ‘सुशासन दिवस’ कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार प्रत्येक वर्ग का ध्यान रख रही है और योजनाओं का फायदा आम जनता को मिल रहा है. बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने भी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आयोजित किए गए ‘सुशासन दिवस’ कार्यक्रम को संबोधित किया. 

अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी इल्जाम नहीं है. इसके साथ ही, गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने स्वराज को सुराज में बदला. शाह बोले कि कोरोना के खिलाफ सुरक्षा चक्र तैयार किया गया है. अमित शाह ने कहा कि भारत में अन्य देशों से बेहतर टीकाकरण हो रहा है. हमारी सरकार ने अस्पतालों को ऑक्सीजन के मामले में आत्मनिर्भर बनाया. 130 करोड़ लोगों का टीकाकरण के बड़ा कार्य है. मोदी सरकार में अब देश बदल रहा है. इसके साथ ही, शुरू की गई योजनाओं को पूरा करना इस सरकार की प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि पहले योजनाएं महज कागजों पर रह जाती थी. मगर अब जरूरतमंदों को सस्ती दवाईयां मिल रही हैं.

अमित शाह ने कहा कि अटल आधुनिक भारत में सुशासन को सही मायने में धरती पर उतारने का काम किया. 70 वर्षों में हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था से लोगों का भरोसा उठता जा रहा था, क्यों​कि लोकतंत्र के सुफल तभी लोगों तक पहुंचते हैं, जब स्वराज को सुराज में बदला जाए. नरेंद्र मोदी ने लोगों की स्वराज को सुराज में बदलने की अपेक्षा को धरातल पर उतारने का काम किया.

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -