शाह ने पाकिस्तान को ललकारा, कश्मीर पर न उठायें आंख
शाह ने पाकिस्तान को ललकारा, कश्मीर पर न उठायें आंख
Share:

कोझिकोड : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पाकिस्तान को ललकारते हुये यह कहा है कि वह कश्मीर की ओर आंख उठाना बंद कर दें। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है तथा इसे कोई भी ताकत भारत से अलग नहीं कर सकती। शाह ने यह बात रविवार को कोझिकोड में आयोजित बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कही। तीन दिनों तक चलने वाली बैठक के अंतिम दिन बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की।

गौरतलब है कि केरल में बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शनिवार को पहुंचे थे और उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुये पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई थी। वे आज रविवार को भी बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले है। बैठक में यह जानकारी दी गई कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

शताब्दी को गरीब कल्याण वर्ष के रूप में भी मनाने का निर्णय बैठक के दौरान लिया गया। इधर बीजेपी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शाह के अलावा प्रधानमंत्री मोदी भी एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा जाहिर करेंगे वहीं पाकिस्तान के खिलाफ प्रस्ताव भी पारित किया जायेगा। गौरतलब है कि बीते दिनों ही उरी सेक्टर स्थित सेना के मुख्यालय पर आतंकी हमला हो गया था ओर इसमें 18 भारतीय सैनिक शहीद हो गये थे।

भारत से युद्ध नहीं चाहता है पाकिस्तान

PM मोदी ने कही 'मन की बात', कहा: उरी हमले के दोषियों को नहीं बख्शा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -