खुली आंखों से चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं राहुल बाबा- अमित शाह
खुली आंखों से चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं राहुल बाबा- अमित शाह
Share:

रायपुर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने वाले शहरी नक्सलियों का समर्थन करने का आरोप लगाया है. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष इस मुद्दे पर अपनी राय स्पष्ट करें, कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. महाराष्ट्र पुलिस द्वारा माओवादियों के साथ कथित संबंधों के लिए पिछले महीने के अंत में पांच मानव अधिकार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के बाद शाह ने ये आरोप लगाया है.

सैनिकों से बर्बरता के बीच पाकिस्तान से बातचीत क्यों?

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने गांधी का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि राहुल बाबा भाजपा शासित राज्य राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत के सपने देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कंपनी प्रधानमंत्री की हत्या करने की साजिश रचने वाले "शहरी नक्सलियों" का समर्थन कर रहे थे.  शाह ने पूछा, "क्या प्रधान मंत्री की हत्या करने की योजना बनाने वालो को गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए?" उन्होंने कहा, "राहुल बाबा को शहरी नक्सलियों के मुद्दे पर राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोगों को अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए."

आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, 'सेवादल' को देगी ख़ास प्रशिक्षण

उन्होंने छत्तीसगढ़ में श्रमिकों के सामने यह दावा किया कि पार्टी राज्य में 90 सदस्यीय असेंबली में से 65 से ज्यादा सीटें जीतेगी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ कर देगी. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 65 सीटों के लक्ष्य से नीचे कुछ भी जीत नहीं माना जाना चाहिए. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राज्य में 47 विधायक हैं, जबकि पार्टी 2003 से राज्य में सत्तारूढ़ है. 

खबरें और भी:-

येदियुरप्पा ने कुमारस्वामी को दी मोदी के नाम की धौंस!!

भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग की वजह बना केदार जाधव का 'बोलिंग एक्शन'

आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, 'सेवादल' को देगी ख़ास प्रशिक्षण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -