मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा को जिताने अमित शाह ने कसी कमान
मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा को जिताने अमित शाह ने कसी कमान
Share:

भोपाल: देश में इस समय चुनाव का महासंग्राम चल रहा है और सभी पार्टियों के दिग्गज नेता इस चुनावी अभियान को शुरू करने में लगे हैं। वर्तमान में भाजपा और कांग्रेस के बीच जमकर टक्कर चल रही है। जहां एक ओर कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी विधानसभा क्षेत्रों में जाकर लोगों को रिझा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अब भाजपा पार्टी ने भी अपने स्वर तेज कर लिए हैं। 

मिजोरम चुनाव: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधानसभा अध्यक्ष हिपेई ने दिया इस्तीफा

जानकारी के अनुसार बता देें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 नवंबर से मध्यप्रदेश में चुनावी अभियान के दौरान रोड शो करेंगे। इसके साथ ही शाह यहां अलग अलग जिलों में कई सभाओं को भी संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने अधिकारिक रूप से स्पष्ट करते हुए बताया कि अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे और वे बड़वानी, शाजापुर और बड़नगर में सभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वे 16 नवंबर को खजुराहो पहुंचेंगे और यहां वह टीकमगढ़, सागर, दमोह में सभा को संबोधित करेंगे। 

छत्तीसगढ़ चुनाव: कहां ​कितने बजे बंद हो जाएगा मतदान

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और ​कांग्रेस पार्टियों के अलावा अन्य पार्टियां भी अपने अपने चुनाव प्रचार में लग गई हैं, साथ ही पूरे देश में अब राजनीति की लहर चल पड़ी है। यहां बता दें कि मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है जिसकी प्रशासन ने सभी तैयारियां कर ली है। इसके अलावा मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 नवंबर से विभिन्न जिलों में जनसभा और रोड शो करने जा रहे हैं। 

खबरें और भी 

छत्तीसगढ़ चुनाव : पीएम मोदी बोले, कांग्रेस सत्ता में होती तो आज भी बीमारू ही रहता छत्तीसगढ़

राजस्थान चुनाव 2018 : बसपा का बड़ा बयान, सभी 200 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

राजस्‍थान चुनाव 2018 : बीजेपी ने घोषित किये 131 उम्‍मीदवारों के नाम, 25 नए लोगों को भी दिया टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -