अमित साध की मनपसंद बाइक, चोर के मन भाई
अमित साध की मनपसंद बाइक, चोर के मन भाई
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की सफलतम फिल्म 'सुल्तान' में हमे अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आने वाले अभिनेता अमित साध के बारे में तो आप जानते ही है जो के हमे रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार3' में भी नजर आ चुके है. तथा जल्द ही वह अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में भी नजर आने वाले है. अभिनेता अमित साध के बारे में अबकी बार दुखी खबर यह सुनने में आई है कि, उनकी प्यारी व मनपसंद बाइक चोरी हो गई है. जी हां उनकी बाइक को चोर लेकर नो दो ग्यारह हो गया है जिसके कारण अमित साध काफी दुखी है. बता दे कि, बीते दिन मंगलवार को उनकी बाइक चोरी हो गई.

यह बाइक काफी महंगी थी जो कि होटल की पार्किंग से चोरी हुई है. आपको बता दे कि, ये अमित साध की मनपसंद बाइक थी और इसी बाइक से वो फिल्म के सेट तक जाया करते थे. बाइक के चोरी हो जाने से एक्टर बेहद निराश हैं. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए अमित साध ने लिखा कि ‘सुबह 5.30 पर वो उठ गए और बस तैयार ही थे अपनी ट्रम्प बाइक की सवारी के लिए … लेकिन वो पार्किंग से गायब थी. अमित साध को उम्मीद है कि इसे जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा.

बहरहाल देखा जाए तो अमित आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं. अमित का कहना है कि खेल उनके जीवन का अहम हिस्सा रहा है और उन्हें इससे बहुत प्यार है. अमित दूसरी बार किसी खेल आधारित फिल्म में नजर आएंगे. इससे पहले वह कुश्ती पर आधारित फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ नजर आ चुके हैं. तथा अमित साध को अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा आस है. गोल्ड में हमे अक्षय के साथ साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आने वाली है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.      

 

सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली, लव यू सारुख माय फैन

OMG : कैटरीना तो सलमान से भी निकली आगे, बिना हाथों के लगाए पुशअप्स, Watch Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -