किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोले अमित साध- मैं कभी छुपकर रोमांस नहीं करूँगा
किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोले अमित साध- मैं कभी छुपकर रोमांस नहीं करूँगा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान', 'काई पो छे', 'गोल्ड' तथा 'शकुंतला देवी' में दिखाई दे चुके बॉलीवुड अभिनेता अमित साध का नाम इन दिनों किम शर्मा के साथ जोड़ा जा रहा है। खबर हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये सुचना तब सुर्खियां बनीं जब 'मोहब्बतें' फेम अभिनेता किम शर्मा के साथ उन्हें स्पॉट किया गया। इन जानकारियों पर अमित साध ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन जानकारियों पर दो बार कहा कि वह कभी छुपाकर रोमांस नहीं करने वाले हैं।

अभिनेत्री किम शर्मा के साथ नाम जुड़ने पर उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ये केवल अफवाहें हैं तथा उन्हें ऐसी खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हम गोवा में एक रेस्टोरेंट में अचानक एक-दूसरे के समक्ष आ गए। इस दौरान हमने एक-दूसरे को ग्रीट किया। सिर्फ इतना ही था।

अभिनेता अमित साध ने कहा कि वह कभी छुपकर रोमांस नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी रिपोर्ट्स से कोई मतलब नहीं है किन्तु हमें अपनी इंडस्ट्री तथा देश की महिला के बारे में इस प्रकार की ओछी बातें नहीं करनी चाहिए। अमित अक्टूबर से टूर पर हैं। पहले वह पटियाला तथा मनाली में शूटिंग कर रहे थे। तत्पश्चात, वह मुंबई लौटे ब्रेक लेने गोवा चले गए। गोवा में दीपावली मनाने के पश्चात् अमित साध अब दुबई में हैं। वही किम शर्मा कभी क्रिकेटर युवराज सिंह की लंबे वक़्त तक प्रेमिका रहीं थीं, उन्होंने अभिनेता हर्षवर्धन राणे को भी डेट किया। 

कंगना पर पंजाबी सिंगर का तंज, बोले- किसान के हक में नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ मत बोलो

वरुण धवन के साथ सारा अली खान को अंडर वाटर किस करते देख पापा सैफ ने कह डाली ये बात

जीवन जीने के लिए नीलिमा के अंदर इस शख्स ने किया सकारात्मक सोच का उदय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -