कोरोना की चपेट में आया बॉलीवुड का एक और स्टार, घबराए फैंस कर रहे ठीक होने की कामना
कोरोना की चपेट में आया बॉलीवुड का एक और स्टार, घबराए फैंस कर रहे ठीक होने की कामना
Share:

दुनिया में एक बार फिर कोरोना वायरस का संकट मंडरा रहा है। ओमीक्रोन वेरिएंट की पहचान के पश्चात् लोगों में कोरोना को लेकर डर भी नजर आने लगा है। वहीं, बॉलीवुड में भी कोरोना के मामले सामने आने लगे हैं। अभिनेता अमित साध अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को कोरोना ग्रस्त होने की खबर दी तथा लोगों से ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने की भी सलाह दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया है।

साथ ही अमित साध ने लिखा है, ‘कई सावधानियां बरतने के पश्चात् भी मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। लक्षण माइल्ड हैं, सारे नियमों का पालन करते हुए मैं स्वयं को घर पर ही क्वारंटाइन करूंगा। मुझे भरोसा है कि मैं पहले से अधिक मजबूत और बेहतर होकर लौटूंगा। प्लीज अपना और दूसरों का भी ध्यान रखें। आप सभी को ढेर सारा प्यार।’ अमित साध को कोरोना संक्रमित होने की खबर से प्रशंसक परेशान हो गए हैं तथा उनके पोस्ट पर कमेंट कर हालचाल ले रहे हैं तथा जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

आपको बता दें कि अमित साध ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी परफॉर्मेंस के माध्यम से करियर की बुलंदियों पर हैं। हाल ही में उन्होंने ‘ब्रीद’ के सीजन 2 का ऐलान किया था। इस सीजन में भी वो अभिषेक बच्चन के साथ लीड किरदार में दिखाई देंगे। ब्रीद के अगले सीजन को लेकर लोगों के बीच बहुत उत्साह है। ‘ब्रीद: इन टू द शैडो’ में अभिषेक बच्चन एवं अमित साध को बहुत पसंद किया गया था। सीरिज की स्टोरी को भी दर्शकों ने बहुत पसंद आई थी। वहीं, अमित साध के अतिरिक्त काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी और अभिनेता कमल हासन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों फिलहाल रिकवर कर रहे हैं।

शुरू हुई 'गदर 2' की शूटिंग, सामने आई सनी देओल और अमीषा पटेल की ये बेहतरीन तस्वीरें

वायरल हुए पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के 10 साल पुराने ट्वीट, अब सिंगर ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहिद कपूर ने शेयर किया 'जर्सी' का नया पोस्टर, बोले- पिता होने के नाते...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -