पहले अभ्यास मैच में मिश्रा ने झटके 4 विकेट
पहले अभ्यास मैच में मिश्रा ने झटके 4 विकेट
Share:

नई दिल्ली : शाई होप (नाबाद 118) के शतक की बदौलत वैस्टइंडीज अध्यक्ष एकादश ने भारत के खिलाफ ड्रा रहे 2 दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे और अंतिम दिन 7 विकेट खोकर 281 रन बनाए। मुकाबले के पहले दिन भारत के 6 विकेट पर 258 रनों के जवाब में वैस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 87 ओवर में 7 विकेट पर 281 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया था।

वैस्टइंडीज की तरफ से होप ने अपनी नाबाद 118 रनों की शानदार पारी के लिए 229 गेंदों का सामना किया। भारत की तरफ से गेंदबाजों ने सधा हुआ प्रदर्शन किया। लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने 67 रन देकर 4 विकेट हांसिल किये। वहीं भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और उमेश यादव को 1-1 सफलता मिली। वैस्टइंडीज के होप के अलावा ओपनर राजेन्द्र चंद्रिका ने 69 रनों की अद्र्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने होप के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 122 रनों की सांझेदारी की।

इसके अलावा हरफनमौला खिलाड़ी जोमेल वारिकन ने भी नाबाद 50 रनों की पारी खेली। होप और वारिकन ने 8वें विकेट के लिए 104 रनों की शानदार सांझेदारी की और टीम का स्कोर 281 तक पहुंचा दिया। इन तीनों के अलावा मेजबान टीम का अन्य कोई बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -