मैं अधिक से अधिक विकेट लेना चाहूंगा : अमित मिश्रा

इंदौर : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे पांच मैचों की वनडे श्रंखला का दूसरा मुकाबला 14 अक्टूबर को इंदौर शहर के होलकर स्टेडियम में खेला जायेगा। वहीं पहले एकदिवसीय मैच में प्रभावी प्रदर्शन करने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा वन-डे टीम में अपनी जगह को सुरक्षित रखने के लिए वह गेंदबाजी में सुधार करने का प्रयास कर रहे है।

लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा की, एकदिवसीय टीम में वापसी करके मुझे बहुत ख़ुशी हुई है और मैने अच्छी गेंदबाजी की। और में आगे भी अपनी गेंदबाजी में सुधार करने की पूर्ण कोशिश करूँगा। भारत के लिए खेलते समय आत्मविश्वास होना बहुत जरूरी है। विकेट मिले या नहीं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात सही लाइन और लैंग्थ से गेंदबाजी करना है।

अमित मिश्रा ने कहा की, मैं इस समय अच्छी लय में गेंदबाजी कर रहा हूं और इसका पूर्ण आनंद उठा रहा हूं। मैं अधिक से अधिक विकेट लेना चाहूंगा और मैच की स्थिति के अनुरूप गेंदबाजी करना मेरा उद्देश्य होगा। अमित मिश्रा ने 10 ओवर में 47 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 

मिश्रा ने कहा की, मैने जानबूझकर गेंद मिक्स कराई और गेंद को फ्लाइट कराने की कोशिश की। मैं बल्लेबाज को क्रीज मेहमान टीम को जमने का अवसर नहीं देना चाहता था और में कतिय नही चाहता था की मेहमान टीम मेरी गेंद को भांप सके। उन्होंने हाशिम अमला (37) को 24वें ओवर में पगबाधा आउट किया। उन्होंने कहा, हमें मालूम है कि हाशिम अमला बैकफुट पर बहुत खेलते हैं। मैं उन्हें सीधी गेंद डालना चाहता था, जिससे वह पगबाधा या बोल्ड हो जाये और वही हुआ।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -