IPL 2020: दिल्ली-SRH को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी
IPL 2020: दिल्ली-SRH को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी
Share:

अबुधाबी: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में जारी IPL के 13वें सीजन से दो बड़ी खबर सामने आ रही है। ये दोनों खबरें दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्रशंसकों के लिए किसी झटके से कम नहीं, क्योंकि दिल्ली के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा और हैदराबाद के दिग्गज पेसर भुवनेश्वर कुमार दोनों पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

37 साल के अमित मिश्रा जहां IPL इतिहास के दूसरे सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, तो स्विंग के बादशाह भुवनेश्वर SRH की गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत करते थे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ बीते शुक्रवार को 19वें ओवर में भुवी को चोट लग गई थी। मुकाबले के दौरान फिजियो ने उनकी जांच भी की थी, लेकिन इसके बाद उन्हें मजबूरन मैदान से बाहर जाना पड़ा था, उनकी अनुपस्थिति में खलील अहमद ने ओवर पूरा किया था। भुवी इस सीजन में लय में नजर आ रहे थे। 0/25, 0/29, 2/25 और 1/20 के आंकड़े उनके शानदार फॉर्म की गवाही देते हैं। 

बता दें कि भुवी बीते कुछ समय से ही चोट से जूझ रहे थे, गत वर्ष वेस्टइंडीज के खिलाफ स्पोर्ट्स हर्निया का उपचार करवाया था। IPL 2018 के दौरान भी वह चोटिल हो गए थे, इससे पहले हैदराबाद के एक अन्य तेज गेंदबाज मिचेल मार्श चोटिल होकर पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो चुके हैं, उनकी जगह जेसन होल्डर को टीम में जगह दी गई है, जिन्होंने अबतक एक भी मैच नहीं खेला है।

इस दिन होगी डेनमार्क ओपन 2020 की शुरुआत

नोवाक जोकोविच और पेट्रा क्वितोवा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

फ्रेंच ओपन 2020: राफेल नडाल ने सेबेस्टियन कोरडा को हराकर किया क्वार्टरफाइनल में प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -