ममता के बयान पर भाजपा का कटाक्ष, कहा-सीएम की सलाह से बंगाल की सुरक्षा हो..
ममता के बयान पर भाजपा का कटाक्ष, कहा-सीएम की सलाह से बंगाल की सुरक्षा हो..
Share:

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को बड़ा बयान दिया था. उन्होने अस्पताल प्रशासकों के साथ बैठक में बताया था कि सभी लोग अपने निवास व कार्यालय के खिड़की और दरवाजे खुले रखना चाहिए. जिससे कोरोना जल्दी घर से भाग जाता है. ममता के इस मशवरे पर अब भारतीय जनता पार्टी के आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपना बयान दिया है. उन्होन इस बात पर पलटवार करते हुए ममता पर निशाना साधा. मालवीय ने ट्वीटर के माध्यम से यहां तक बोल दिया कि इसके लिए सीएम ममता को चिकित्सा में नोबेल पुरस्कार दिया जाना चाहिए. 

गैंगस्टर का मानवाधिकार ! विकास दुबे के एनकाउंटर के खिलाफ तहसीन पूनावाला ने की शिकायत

ममता के बयान में बाद मालवीय ने ट्वीट किया कि, 'अंत में कोरोना विशेषज्ञ सीएम ममता बनर्जी ने बात की है!‌ जब संपूर्ण विश्व कोरोना वायरस के लिए दवा तलाशने में व्यस्त है. लेकिन सीएम चिंतित है तो सभी को अपने दरवाजे और खिड़कियां खोलकर रखना चाहिए। जिसके लिए (ममता को) चिकित्सा के क्षेत्र में नोबेल पुरस्कार दिया जाना चाहिए. उनके इस मशवरे से बंगाल की सुरक्षा हो!' विदित है कि सरकारी चिकित्सालय के वरिष्ठ चिकित्सकों के साथ 1 दिन पहले ममता ने बताया था कि वह स्वंय भी अपने निवास में खिड़की व दरवाजे खोल कर रखती हैं. जिससे घर के अंदर का वायरस चला जाता है. 

जब वनडे में हुई भारत की शर्मनाक हार, ये 3 मैच कोई नहीं रखना चाहेगा याद

इसके अलावा बैंक अधिकारियों के संगठन ने कंटेनमेंट जोन में बैंकिंग सेवाओं में कमी लाने की मांग की. वही, बंगाल के सभी कंटेनमेंट जोन में बहस्पतिवार शाम 5 बजे से 7 दिनों तक संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऑल इंडिया बैंकिंग ऑफिसर कांफेडरेशन की ओर से बैंकिंग सेवाओं का क्वत सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक करने की मांग सीएम के सामने रखी गई है. 

वनडे में इन टीमों के नाम दर्ज है सबसे बड़ी जीत का रिकार्ड, कहाँ है भारत का स्थान ?

'हजारों जवाबों से अच्छी है खामोशी उसकी'... विकास दुबे एनकाउंटर पर राहुल का शायराना तंज़

कुलभूषण जाधव मामला: विदेश मंत्रालय ने कहा- हम उनकी जान बचाने के लिए प्रतिबद्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -