टेप कांड पर बोले कांग्रेस MLA अमित जोगी

Jan 03 2016 02:22 PM
टेप कांड पर बोले कांग्रेस MLA अमित जोगी

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक अमित जोगी ने पार्टी के नेताओं पर ही जबरदस्त रूप से हमला तेज करते हुए कहा है कि टेप कांड में नाम आने के बाद आरोप लगाते हुए दोहराया है कि फिरोज सिद्दीकी नामक शख्स एसएमएस के जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश करता रहा है तथा फिरोज सिद्दीकी नामक शख्स के इस एसएमएस में एक बड़े नेता बी बी का भी नाम है. तथा अमित जोगी ने फिरोज सिद्दिकी और एक अन्य शख्स की चर्चा का भी एक टेप जारी किया है।

जिसमें भूपेश बघेल, राहुल गांधी, अजीत जोगी, अहमद पटेल, समेत कई बड़े नेताओं का नाम सम्मिलित है। अमित जोगी ने कहा कि मेरे पास में 18 अगस्त से 11 दिसंबर तक लगातार धोंस देने वाले एसएमएस आते रहे है जिसमे की बी बी नाम के व्यक्ति की धोंस दी जा रही है. आपको बता दे की इस टेप कांड के बाद छत्तीसगढ़ के प्रदेश कांग्रेस प्रेसिडेंट भूपेश बघेल ने भी अमित जोगी पर कटाक्ष किया था.

अमित जोगी ने कहा था कि फिरोज सिद्दीकी नामक शख्स उन्हें लगातार ब्लेकमेल कर रहा था. इस संबंध में अमित जोगी ने पूर्व में एडीजी इंटेलिजेंस को भी अपनी और से एक पत्र लिखा था जिसमे जोगी ने सिद्दीकी की शिकायत की थी. इस मामले में अजीत जोगी बोले- मैं तो नार्को टेस्ट कराने को भी तैयार हु. तथा जो भी टेपकांड से जुड़े है उनका भी नार्को टेस्ट होना चाहिए.