अविश्वास प्रस्ताव की सूचना के दौरान अमित जोगी सदन में अनुपस्थित रहे
अविश्वास प्रस्ताव की सूचना के दौरान अमित जोगी सदन में अनुपस्थित रहे
Share:

रायपुर : विधानसभा में मंगलवार को अमित जोगी और सियाराम कौशिक नदारत रहे. दअरसल मंगलवार को विधानसभा के  स्पीकर गौरीशंकर अग्रवाल ने सदन में अविश्वास प्रस्ताव की सूचना दी, लेकिन सदन में सिर्फ आरके राय ही मौजूद थे. वहीं अमित जोगी और सियाराम कौशिक की सदन में गैरमौजूदगी पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि अविश्वास प्रस्ताव की सूचना देकर सदन में  उपस्थित न रहना सदन का अपमान है.

गौरतलब है कि अविश्वास प्रस्ताव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने बैठक भी कि थी. बैठक कि अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राज्य के सभी मंत्रियों को अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार रहने के लिए कहा था. वहीं राज्य सरकार के मंत्रियों को अविश्वास प्रस्ताव का मुह तोड़ जवाब देने के लिए भी कहा गया है.  बैठक में  मुख्यमंत्री ने कांग्रेस कि ये कहत हुए आलोचना कि थी कि कांग्रेस पार्टी अविश्वास प्रस्ताव के जरिए पुराने मुद्दे ही उठाने की तैयारी में है. 

मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव की सूचना के समय अमित  जोगी और सियाराम कौशिक की अनुपस्थिति पर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे है. कांग्रेस ने तो अमित को सरकार की बी टीम करार दिया.

धमतरी के एक घर में लगभग सवा लाख के सामान की चोरी

हाथियों के हमले से एक ग्रामीण की मौत

कांग्रेस शुरू करेगी 'सियान से सीख' कैंपेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -