43 साल की इस एक्ट्रेस पर फिर गिरी गाज, इस फोटो पर भड़के यूजर्स
43 साल की इस एक्ट्रेस पर फिर गिरी गाज, इस फोटो पर भड़के यूजर्स
Share:

सोशल मीडिया पर सेलेब्स की ट्रोलिंग आज के समय में बेहद ही आम बात हो गई है और इस लिस्ट में अमीशा पटेल का नाम हमेशा शामिल रहता ही है. अमीशा ने हाल ही में अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और ये पिक उनके लेटेस्ट फोटोशूट की बताई जा रही है. आपको बता दें कि तस्वीर में 43 साल की अमीशा ब्लैक बिकिनी में है, उन्हें इसमें काफी पसंद भी किया जा रहा है और खूब ट्रोल भी वे इस पर हुई है. 

आप देख सकते हैं कि अमीशा ने खुद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और कई फैंस ने उनकी तारीफ की तो कई लिख रहें है अपनी उम्र का तो ख्याल करो. वे इस पर जमकर ट्रोल हो रही है. 43 साल की एक्ट्रेस अमीशा इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रही है, लेकिन लगता है उनके फैंस को ये अंदाज कुछ जंचा नहीं. 

ख़ास बात यह है कि जहां एक तरफ अमीशा के चाहने वालों ने उन्हें इस फोटोशूट के लिए बधाई दी हैं, तो दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने उन्हें आंटी तक भी कहना शुरु कर दिया. उन्हें पहले भी ऐसा कहा गया है. बता दें कि फ़िलहाल अमीशा पटेल इन दिनों बॉलीवुड में अलग-थलग पड़ चुकी हैं और उन्हें कई सालों से ढंग की कोई फिल्म भी नहीं मिली है. वे धीरे-धीरे बॉलीवुड से काफी दूर भी होती जा रही है. 

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान!

इस मॉडल को पहचानना हुआ मुश्किल, चेहरा छोड़ नजर आया सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -