नयी तस्वीरों में बिजलियाँ गिराती नजर आईं अमीषा पटेल
नयी तस्वीरों में बिजलियाँ गिराती नजर आईं अमीषा पटेल
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों से सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. जी दअसल वह इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और उनकी नयी तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. आप देख सकते हैं अमीषा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने फैन्स से अपने लुक के बारे में भी पूछा है.

वैसे अमीषा अब भी काफी हॉट दिखाई देती हैं और इस दौरान वह स्पोर्ट्स वियर में नजर आई हैं. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर ग्रीन कलर की ड्रेस में भी शेयर की है. इस दौरान अमीषा ने धूप से बचने के लिए कैप लगाई थी जो बहुत बेहतरीन थी. वैसे इस तस्वीर में भी आप उनकी फिटनेस देख सकते हैं जो काफी सेक्सी है. वैसे एक समय था जब अमीषा का वजन बहुत बढ़ गया था लेकिन उन्होंने अपने वजन को कंट्रोल कर खुद को फिट कर लिया. आज वह काफी बेहतरीन दिखाई देती हैं.

एक समय था जब बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस की लिस्ट में अमीषा शामिल रही थीं. उन्होंने फिल्म कहो ना प्यार है में काम किया और इस दौरान वह ऋतिक रोशन के साथ दिखाई दी. इस एक फिल्म से वह हिट हो गईं लेकिन अब उनका जादू नहीं चलता.

Love Aaj Kal: शूटिंग के दौरान कार्तिक को सारा के साथ काम करने में होती थी इर्रिटेशन

सारा ने बताये अपने शादी के प्लान, आलीशान नहीं सिंपल होगी ड्रीम वेडिंग

थाईलैंड में सनी लियोन को मिले तीन अवार्ड्स, जानिए आखिर क्यों...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -