'तौबा तेरा जलवा' के लिए गाजियाबादी लहजा सीख रहीं हैं अमीषा पटेल
'तौबा तेरा जलवा' के लिए गाजियाबादी लहजा सीख रहीं हैं अमीषा पटेल
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल आजकल फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी किसी ना किसी वजह से वह सुर्ख़ियों में हैं। मिली खबर के मुताबिक़ वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'तौबा तेरा जलवा' में अपनी भूमिका के लिए गाजियाबादी लहजा सीख रही हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म में वह दमदार भूमिका में है।

हाल ही में अपनी भूमिका के बारे में अमीषा ने कहा, 'यह किरदार लैला एक बोल्ड, मॉडर्न, लविंग और ग्रे शेड्स अवतार में है, जिसमें मैंने तुरंत रुचि दिखाई। मैंने इस तरह की भूमिका कभी नहीं की है और मैं इसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रही हूं।' आपको बता दें कि साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करते हुए अमीषा ने सुपरहिट फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' में भी अभिनय किया है और उनकी पहले की कई ऐसी फ़िल्में रहीं हैं जो सुपरहिट रह चुकीं हैं।

वह 'हमराज', 'मंगल पांडे : द राइजिंग' और 'रेस-2' जैसी फिल्मों में भी अदाकारी कर चुकी हैं जहाँ से लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया। अमीषा एक बेहतरी अदाकारा है और लोग उनके बड़े दीवाने हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अपनी आने वाली फिल्म में वह जतिन खुराना के साथ नजर आएंगी, जो गाजियाबाद के एक युवा टाइकून की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म का निर्देशन आकाशादित्य लामा ने किया है और इससे पहले उनकी फिल्म 'नानी तेरी मोरनी' को 2018 में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, गोवा के इंडियन पैनोरमा सेक्शन में चुना गया था.

'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग की हुई शुरुआत, तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे ये अभिनेता

जवानी जानेमन की एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने इस वजह से बदल लिया था अपना नाम

इस निर्माता संग काम करने पर खुद को खुशनसीब मानती है भूमि, कहा -' तख्त की शूटिंग शुरू करने।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -