शर्ट के बटन खोलकर गुप्त अंग दिखाती नजर आई अमीषा पटेल
शर्ट के बटन खोलकर गुप्त अंग दिखाती नजर आई अमीषा पटेल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वो अक्सर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बन जाती हैं. अमीषा हमेशा अपने हॉट फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद चर्चाओं में आ जाती है. हाल ही में अमीषा ने एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है.

तस्वीरों में आप देख सकते है अमीषा ने रेड कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे वो बेहद ही हॉट लग रही है. अपने हॉट फिगर के साथ अमीषा पानी में भी आग लगा रही है. वही दूसरी तस्वीरों में आप देख सकते है अमीषा अपने शर्ट के बटन खोलकर विराट पार्ट्स दिखाती हुई नजर आ रही है.

पर्दे पर मासूम-सी दिखने वाली अमीषा असल जिंदगी में बेहद ही बोल्ड है. अमीषा काफी लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है फिर भी वो अपनी हॉट तस्वीरों के कारण लाइमलाइट में बनी ही रहती है. उनकी ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

फिल्मों में आने को बेताब अमीषा इन दिनों कई फैशन शोज़ में भाग लेती ही रहती है इसके साथ ही वो समाजसेवा और चुनावी प्रचारों में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं. जल्द ही अमीषा सनी देओल व अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आने वाली है.

ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद हॉट लग रही छोटे पर्दे की ये अदाकारा

72 की उम्र में दिनभर में 40 सिगरेट फूंक जाती है ये अभिनेत्री

Video : ये बॉलीवुड एक्टर्स इंटिमेट सीन करने के दौरान हुए थे बेकाबू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -