आमिर को भी चाहिए हॉट सनी...

आमिर को भी चाहिए हॉट सनी...

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन में लगी हुई है. हाल ही में एक चैनल से उन्होंने साक्षात्कार किया. जिसमे उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान जैसे कलाकार उनके साथ काम क्यों नहीं करना चाहते. जिसका सनी की और से तो कोई जवाब नहीं आया लेकिन आमिर खान ने खुद ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें सनी के साथ काम करके काफी ख़ुशी होगी.

आमिर ने ट्वीट किया कि मुझे सनी के साथ काम करके काफी ख़ुशी होगी. उन्होंने लिखा कि मुझे सनी के अतीत से कोई भी प्रॉब्लम नहीं है. जैसा कि साक्षात्‍कारकर्ता ने कहा है. आपको बता दे कि जब सनी से ये सवाल किये गए तो वे थोड़ी असहज नजर आई लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने इन सवालो का तार्किक और उचित जवाब दिया. आमिर का कहना है कि सनी ने सभी सवालो का जवाब काफी विनम्रता से दिया.

इसके बाद कई सारे बॉलीवुड कलाकार सनी के समर्थन में नजर आये. वही दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने इसे अनुचित बताया. और सनी को सभी सवालो का उचित जवाब देने के लिए बधाई भी दी. आपको बता दे कि सनी लियॉन पोर्न स्टार रह चुकी है. जल्द ही वे अपनी फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 9 में नजर आने वाली है