भारत छोड़कर नहीं जाऊँगा, यहीं पैदा हुआ, यहीं मरूंगा : आमिर खान
भारत छोड़कर नहीं जाऊँगा, यहीं पैदा हुआ, यहीं मरूंगा : आमिर खान
Share:

मुंबई: आमिर खान ने अपने असहनशीलता पर दिए गए बयान पर सोमवार को मुंबई में सफाई देते हुए कहा कि कुछ लोगों ने मेरी बात को गलत समझा है और मैं देश छोड़कर कहीं नहीं रह सकता. मुंबई में फिल्म 'रंग दे बसंती' के 10 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म की टीम के लिए खास स्क्रीनिंग रखी गई थी, और आमिर भी इसी में शरीख होने यहाँ आए थे.

यहां आमिर ने कहा कि "कुछ लोगों ने मेरी बात को समझा कि मैंने क्या कहा, और कुछ लोग मुझ पर गुस्सा हुए. मैं उनके गुस्से और नाराजगी को समझता हूं. कुछ लोगों को लगता है कि मैं देश छोड़ना चाहता हूं लेकिन इसमें बिलकुल सच्चाई नहीं है. मैं यहीं पैदा हुआ हूं और यहीं मरूंगा. मैं अपना देश छोड़कर 3 हफ्ते से ज्यादा नहीं रह सकता. घर की याद सताने लगती है.

उन्होंने कहा की "मैंने कभी नहीं कहा कि देश में असहनशीलता है और मैं देश को छोड़कर जाना चाहता हूँ. मेरी फिल्मों या 'सत्यमेव जयते' को देखें तो मैंने देश को बनाने और जोड़ने का काम किया है. मुझे दुख इस बात का है कि ज़्यादा लोग दुखी हुए.'' आमिर ने कहा कि ''किरण ने जो भी बातें कही थी, उसे दुनिया के सामने नहीं रखना चाहिए था."

गौरतलब है कि पिछले दिनों देश में चल रहे असहनशीलता के मुद्दे पर बात करते हुए आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण डरी हुई है और उसे लगता है हमारे बच्चे यहाँ सेफ नहीं हैं. उसे कभी कभी लगता है कि देश छोड़ देना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -