'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल
'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल
Share:

मुंबई: वर्ष 2008 में आई आमिर खान की फिल्म गजनी के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है। इस बात की जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्वीट से मिली है। इस ट्वीट के बाद ही फिल्म के सीक्वल की चर्चा आरंभ हो गई है। मेकर्स ने इस पोस्ट में आमिर खान को टैग करते हुए लिखा ‘ये पोस्ट वैसे तो गजनी को लेकर था, किन्तु अब भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते हैं।' 

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद अब गजनी 2 के लेकर चर्चा आरंभ हो चुकी है। बताया जा रहा है कि विक्रम वेधा रीमेक का नाम गजिनी 2 हो सकता है। उल्लेखनीय है कि गजिनी एक रिवेंज ड्रामा थी और विक्रम वेधा का प्लॉट भी बेहतरीन है और उसी दिशा में है। ऐसे में फिल्म का नाम गजिनी 2 रखना परफेक्ट आईडिया है। आपको बता दें कि आमिर खान की गजनी एक रिवेंज ड्रामा थी और जब यह सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था। 

इस फिल्म में आमिर खान ने एक ऐसे आदमी का रोल किया था, जो हर कुछ समय के बाद बातें भूल जाता था। अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए वो क्या क्या तरीके इस्तेमाल करता है। ये सब कुछ इस फिल्म में दिखाया गया। इतना ही फिल्म में आमिर खान का जबरदस्त ट्रांफर्मेंशन देखा गया था। उनकी बॉडी और एक्शन ने इस फिल्म को दर्शकों के लिए काफी खास बना दिया था। इस फिल्म से जिया खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं फिल्म में अभिनेत्री असिन भी नज़र आईं थीं।

सामने आया 'दरबान' का ट्रेलर, रवींद्रनाथ टैगोर की कहानी पर आधारित का फिल्म

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का पहला गाना हुए रिलीज़, अर्जुन कपूर ने जमकर लगाए ठुमके

'बागी 3' ने पांचवें दिन भी किया जबरदस्त प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -