आमिर ने झट से मांगी माफ़ी......
आमिर ने झट से मांगी माफ़ी......
Share:

आजकल अपनी आगामी फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. तथा खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म दंगल का एक शानदार फोटो सामने आया है। जिसमे की महावीर फोगट के साथ में उनके बच्चे नजर आ रहे है।

फिल्म के इस पोस्टर पर लिखा है कि 'म्हारी छोरियाँ छोरों से कम हैं के?' तथा अपनी एक चर्चा के दौरान देखा गया है कि आमिर खान की जुबां फिसल गई है. उन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा है कि, शाहरुख-रणबीर उनसे बड़े स्टार हैं। इसमें कोई नई बात नहीं है। उन्हें देखकर लगता है कि कोई स्टार आ रहा है, लेकिन मैं जब खुद को देखता हूं तो लगता है कि वेटर आ रहा है। ऐसा कहने के तुंरत बाद ही आमिर ने माफी मांगते हुए कहा कि वेटर बहुत अच्छे होते हैं मुझे ऐसा नहीं बोलना था। मैं माफी मांगता हूं।

इस दौरान अभिनेता आमिर खान ने अपनी फिल्म दंगल के बारे में भी चर्चा करते हुए कहा कि वह अपनी फिल्म 'दंगल' 60 साल की उम्र में बनाना चाहते थे। इस फिल्म में अभिनेता को 55 वर्षीय व्यक्ति के किरदार में देखा जाएगा। आमिर ने आगे कहा कि 'दंगल' फिल्म करने के पीछे की कहानी के बारे में आमिर ने बताया, मैंने जब यह कहानी पढ़ी, तो यह मुझे काफी पसंद आई। इस कहानी से मैं रोया भी, हंसा भी और इसकी पटकथा काफी प्रेरक थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -