आमिर की बेटी ने इस जगह बनवाया टैटू, फोटो की शेयर
आमिर की बेटी ने इस जगह बनवाया टैटू, फोटो की शेयर
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली बेटी आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. आये दिन उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इसके पहले कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपन जन्मदिन मनाया है जिसमें बस उन्होंने खास दोस्तों को बुलाया था. इसके अलावा आमिर की बेटी इरा अपनी दिलचस्प पोस्ट्स के कारण सुर्ख़ियों में हैं. इरा को सबसे पहले सुर्खियों में उस समय देखा गया था जब उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. इसके बाद वो फिर से चर्चा में छाई है. 

दरअसल, फिल्म मेकिंग में अपना करियर बना रही इरा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह कुछ फोटोग्राफी के तरीके सीख रही हैं. आपको बता दें इरा ने हाल ही में अपने हाथ पर टैटू बनवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है. युवा महिला ने अपने फैंस के लिए कुछ प्रेरणादायक शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पहले टैटू की एक तस्वीर साझा की है और लिखा है, "अगर हम नहीं करेंगे, तो कौन करेगा?"

तस्वीर में हम देख सकते हैं कि इरा ने अपना पहला टैटू को अपने बाएं हाथ पर बनवाया है और टैटू के माध्यम से लिखी हुई बातें काफी प्रेरणादायक है. यानि ये भी अपने पिता आमिर खान की तरह ही सोचती हैं और उनकी ही तरह बनना भी चाहती हैं. आइये आपको भी दिखा दें उनकी ये तस्वीरें. 

वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में धमाल मचाने पहुंचे सलमान-कटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -