पत्नी किरण के साथ पूर्व पत्नी रीना का बर्थडे मानाने पहुंचे आमिर खान

बॉलीवुड के दंगल स्टार आमिर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर भी काफी ध्यान देते है. अपने बिजी शेड्युअल में से भी वक़्त निकालकर आमिर पत्नी और बच्चो पर जरूर ध्यान देते है. वैसे कल आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता का 50वां जन्मदिन था. इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए भी आमिर ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ पूर्व पत्नी रीना का जन्मदिन मनाया. इस मौके पर आमिर काफी मस्तीभरे मूड में नजर आ रहे थे. आमिर खान के अलावा उनके दो दोस्त भी पार्टी में मौजूद थे. आपको बता दे आमिर खान और रीना ने साल 1986 में शादी की थी. उस वक़्त आमिर की उम्र 21 वर्ष और रीना की उम्र 20 वर्ष थी. वैसे आमिर खान के सक्सेसफुल करियर में रीना का बहुत बड़ा हाथ है. आमिर की सुपरहिट फिल्म 'लगान' भी रीना दत्ता ने ही प्रोड्यूस की थी. लेकिन साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था. फैसले में बच्चे ईरा और जुनैद की कस्टडी रीना दत्ता को ही मिली थी.

उसके बाद साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी की. दोनों का एक 5 साल का बेटा 'आज़ाद' है. वैसे इन दिनों आमिर और किरण अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में लगे हुए है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

BCCI की खिलाड़ियों को फटकार...

'पद्मावती' ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पांस देख भावुक हुए खिलजी, शेयर किया खत

'क्योकि सास भी....' के असिस्टेंट डायरेक्टर तलत जानी का निधन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -