इस एक्टर के कारण घंटों बाथरूम में बंद होकर रोती रहीं थीं दिव्या भारती
इस एक्टर के कारण घंटों बाथरूम में बंद होकर रोती रहीं थीं दिव्या भारती
Share:

बॉलीवुड में दिव्या भारती को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है वह आज भी लाखों लोगों के दिलों में बसी हुईं हैं लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है। आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती का जन्म 25 फरवरी 1974 को हुआ था लेकिन उन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलुवुड में अपने कदम जमा लिए थे। मात्र 18 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिव्या भारती देखते ही देखते लाखो दिलों की धड़कन बन गई थीं और लड़के उनके दीवाने हो गए थे। एक समय था जब उनकी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग ने ऑडियंस को तो जैसे पागल ही कर दिया था।

उन्होंने दिल का क्या कसूर, दिवाना, शोला और शबनम जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग की और लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया। वहीं उसके बाद 19 साल की छोटी उम्र में दिव्या भारती की रहस्यमय मौत हो गई जिसने सभी को हिलाकर रख दिया। वहीं उनकी आखरी फिल्म शतरंज थी जो 1993 में दिव्या की मौत के बाद रिलीज़ हुई थी। आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती और आमिर खान से जुड़ा एक किस्सा है जो आज भी खूब पॉपुलर है। जी दरअसल दिव्या भारती की एक गलती की वजह से बॉलीवुड एक्टर आमिर खान एक बार उनसे नाराज हो गए थे। वहीं उसके बाद उन्होंने दिव्या के साथ परफॉर्म करने से ही मना कर दिया और उस दौरान लंदन में आमिर खान, सलमान खान, जूही चावला, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी और दिव्या भारती को परफॉर्म करना था।

वहीं दिव्या भारती की परफॉर्मेंस आमिर खान के साथ होनी थी, लेकिन दिव्या भारती ने एक ऐसी गलती कर दी कि आमिर खान गुस्सा हो गए और उन्होंने शो के ऑर्गेनाइजर्स को दिव्या की जगह जूही चावला को लेने के लिए कहा और दिव्या के साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया। कहा जाता है उस समय सलमान खान ने मामला संभाला और उन्होंने दिव्या के सपोर्ट में आकर उनके साथ जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी। कहा जाता है उस समय आमिर खान के कारण दिव्या भारती बहुत हर्ट हुई और शो पर परफॉर्म करने के बाद वह बाथरूम में बैठकर कई घंटों तक रोती रहीं थीं।

आईफा: फंक्शन शुरू होने के 2 घंटे पहले आएगे सलमान खान, फिल्मी सितारों के लिए किए गए विशेष इंतजाम

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा शेट्टी ने धूम-धाम से मनाया जश्न

अमिताभ की पत्नी ने बदला था डैनी का नाम, बने थे सुपरहिट विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -