आमिर बोले: अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.....
आमिर बोले: अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.....
Share:

अपनी आगामी फिल्म दंगल के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल कुछ ज्यादा ही फोकस है. खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर की फिल्म दंगल के चर्चे है.

खबरों के मुताबिक अब आमिर खान के विषय में पता चला है कि बॉलीवुड के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म 'ठग' बनाने जा रहे हैं। फिल्म की चर्चा लम्बे समय से हो रही है। ऐसी खबरें हैं कि आमिर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ‘ठग’ फिल्म में साथ काम करेंगे. लेकिन आमिर का इस बारे में कहना है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. अभी ऐसी खबरे हैं कि 51 साल के अभिनेता ने विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘ठग’ के लिए हामी भर दी है.

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी उनके साथ काम कर सकते हैं. आमिर ने इन खबरों के बारे में कहा, ‘अभी फिल्म के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी लेकिन अगर मुझे अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को मिलेगा तो यह एक बड़ी बात है.’’ अभिनेता ने आगे कहा, ‘‘ मैं बच्चन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनकी फिल्में देखते हुए ही बड़ा हुआ हूं. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -