आमिर ने अपने लिए दिवाली 2018 अभी से लॉक कर ली
आमिर ने अपने लिए दिवाली 2018 अभी से लॉक कर ली
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल पर कुछ ज्यादा ही फोकस है. खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर व बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के चर्चे है. देखा जाए तो आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म 'ठग ऑफ हिन्दुस्तान' की घोषणा कर अपने लिए दिवाली 2018 लॉक कर ली है।

इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और आमिर की धूम-3 के निर्देशक विक्टर हैं। फिल्म बड़े बजट की होगी। जब ऋतिक रोशन को यशराज बैनर ने यह फिल्म ऑफर की थी, तब इसका बजट 120 करोड़ था। ऋतिक ने यशराज से फीस के बदले टीवी प्रदर्शन के सैटेलाइट अधिकार मांग लिए थे।इसी कारण से उनका आदित्य चोपड़ा से मनमुटाव भी हो गया। इसकी कहानी बहुत स्ट्रांग है, जिसके चलते आमिर इससे जुड़ गए।

इस फिल्म को छोड़ देना ऋतिक के कॅरिअर का सबसे गलत फैसला है। सूत्र कहते हैं, 'आमिर की कार्यशैली और परफेक्शन को देखते हुए इसमें 30 करोड़ का इजाफा लाजिमी है। 150 करोड़ सिर्फ फिल्म निर्माण का बजट है, इसमें किसी कलाकार की फीस शामिल नहीं है। इसमें बहुत अलग तरह का एक्शन होगा। आमिर इसमें फीस के तौर पर मुनाफे में हिस्सेदारी रखेंगे। इस बार यह हिस्सेदारी बराबरी की होगी।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -