आमिर का 'अलविदा' कहने का लाजवाब तरीका

बॉलीवुड के मिस्टर 'दंगल' का हर स्टाइल परफेक्ट है। अब आमिर का मेहमानों को विदा करने का यह भा जायेगा। आमिर खान अपने मेहमानों को विदा होने के लिए एक खास संकेत देते हैं। आमिर ने यह तरीका अपने चाचा नासिर हुसैन से सीखा है। आमिर ने बताया कि वह सीधे खड़े हो जाते हैं और मेहमानों से कहते हैं, 'आपसे मिलकर अच्छा लगा।' जिसका मतलब होता है कि 'अलविदा। कृपया अब घर चले जाएं।'

आमिर ने नासिर की जीवनी 'म्यूजिक मस्ती मॉडर्निटी: सिनेमा ऑफ नासिर हुसैन' के विमोचन के मौके पर कहा, 'एक चीज मैंने उनसे सीखी और उसे आत्मसात किया। हम सब बच्चे उनके कमरे में बैठते थे और खाते-पीते थे। आमिर का कहना है कि वह हमसे बहुत प्यार करते थे।

लेकिन जब उनके सोने का समय होता तो वह जाने का संकेत देते हुए हमसे कहते थे, 'तुम सबसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।' मिस्टर परफेक्ट का कहना है, जब भी उन्हें लगता कि मेहमानों ने कुछ ज्यादा समय ले लिया तो वह ऐसा ही कहते थे। आमिर ने कहा, 'मैं अपनी जिंदगी में अकसर ऐसा ही कहता हूं।

जब भी मैं और किरण घर पर मेहमानों के साथ होते हैं और मुझे लगता कि अब बहुत हो गया, तो मैं कहता हूं, 'आप सब से मिलकर बहुत अच्छा लगा।' आमिर की इस बात पर वहां मौजूद दर्शकों ने जमकर ठहाके लगाए।

बिग बॉस के घर में युवराज की भाभी भी हुई बोल्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -